वीडियो : SP नेता ने मोदी जी के गले लगने पर कहा कुछ गलत तो रोहित सरदाना ने दिया ऐसा जवाब कि नेता के मुंह पर लग गया बड़ा ताला !

0
205

भारत दौरे पर आए इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के आने से कांग्रेस पार्टी को ख़ुशी नहीं हुई है l इसका सबूत खुद कांग्रेस पार्टी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट कर दे दिया है l इस वीडियो के वायरल होने के बाद मीडिया में भी इसको लेकर डिबेट शुरू हो गई l कांग्रेस द्वारा उठाया गया ऐसा कदम सही है या नहीं इसी को लेकर आजतक चैनल पर भी रोहित सरदाना अपने शो में डिबेट की l डिबेट में भाजपा के साथ कांग्रेस और सपा के नेता मौजूद थे l इसी बीच सपा के एक नेता ने कुछ ऐसा कह दिया कि एंकर रोहित सरदाना ने अपने जवाब से उनका मुंह बंद कर दिया l

पीएम मोदी और इजराइली पीएम नेतन्याहू के गले मिलने पर बौखलाई कांग्रेस को लेकर आजतक पर मोदी गले लगे, कांग्रेस क्यों जले ? नाम का डिबेट शो किया l इसके एंकर रोहित सरदाना थे l इस वीडियो के बाद हंगामा मच गया। भाजपा ने इसे कांग्रेस की ओछी हरकत करार देते हुए प्रधानमंत्री का अपमान बताकर माफी मांगने की बात की। डिबेट के दौरान रोहित सरदाना ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया से सवाल किया कि अगर पीएम मोदी और नेतन्याहू गले मिल रहे हैं तो इसमें गलत क्या है ?

रोहित सरदाना के इस सवाल पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया कहते हैं कि इसमें कोई बुराई तो नहीं है, लेकिन उसका रिजल्ट भी तो आना चाहिए l चाइना के राष्ट्रपति को झूला झुलाया, बदले में चीनी सैनिक हमारे यहां घुस आए। देखना चाहिए कि गले मिलने पर हमें मिल क्या रहा है l इस तरह के जवाब पर रोहित सरदाना ने भदोरिया को करारा जवाब देते हुए कहा कि अगर आपके घर कोई मेहमान आता है तो क्या गले मिलते समय यह उम्मीद करते हैं कि जेब से कितना पैसा निकाल लूं। मिलते समय कितना बड़ा कटोरा लिये रहूं। दो देशों के प्रधानमंत्री मिल रहे हैं कोई जेबकतरे थोड़ी ?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से रोहित सरदाना ने अपने जवाब से सपा प्रवक्ता का मुंह बंद कर दिया l

इसके बाद डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता मोहम्मद खान भी शामिल हुए l उनसे भी रोहित सरदाना ने यही सवाल किया कि आखिर क्यों कांग्रेस को मोदी और नेतन्याहू के गले मिलने पर एतराज है l इस पर मोहम्मद खान ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस ने हंसी-मजाक के लिए ट्वीट कर दिया तो क्या बुरा है l कांग्रेस प्रवक्ता के इस जवाब पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि क्या कांग्रेस को हंसी-मजाक का मतलब भी पता है l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here